super market m meli aunty ki Chudai

मैं सुपर मार्केट में रविवार की सुबह, 19 अप्रैल, 2020 को सुबह 11 बजे के आसपास सटीक चीजें लेने के लिए हूं। केवल 5 ग्राहकों को सुपरमार्केट के अंदर खरीदारी करने की अनुमति थी, क्योंकि कोरोनोवायरस छाया के माध्यम से फैल सकता है। साथ ही, मीडिया पर न्यू थ्योरी का प्रसार हुआ। इसके बाद एक महिला को उसी सेक्शन में लाया गया जहाँ मैं अपना आवश्यक पैकेज चुन रहा था। मैं अपनी चमकदार आँखों के माध्यम से उसे देखता हूं, मैं अभी भी अपनी नींद से पूरी तरह से नहीं जागा था, लेकिन उसने बेसबॉल स्टिक की तरह मेरी चोट को तोड़ दिया, जबकि वह नीचे की ट्रे से अपने पैकेज को हथियाने के लिए नीचे झुका था। मैंने उसके माध्यम से उसके लटकते स्तन देखे। पोलो शर्ट जो शिथिल रूप से फिट थी, लेकिन यह खरबूजे की तरह लटका हुआ था और मैं सिर्फ उसके निपल्स निचोड़ना चाहता था, उसने ब्रा नहीं पहनी थी।

वह सीधी खड़ी थी, मुझे लगा कि कमीज़ ढीली है, लेकिन इसने उसके स्तन इतने अच्छे से गला दिए कि मैं उसके उभरे हुए निप्पलों को अपनी नंगी आँखों से सही सलामत 9 एमएम की गोलियों की तरह झटके मारता हुआ देख सकी। उसने मुझे पकड़ लिया और मुस्कुराई, मुझे आश्चर्य हुआ।
“आप सींग का बना लड़कों थक नहीं है यह है?”
“मैं अभी जो देख रहा हूँ उससे थक गया हूँ! मुझे कभी नहीं लगता”
मैं अपना परिचय देने के लिए हाथ बढ़ाता हूं, “मैं चार्ली हूं!”
वह थोडा फ्रैश हुई और हैंडशेक करने से पहले सोचा। मैंने वापस खींच लिया और उदार नमस्ते किया! अभिवादन की भारतीय शैली का अब हर जगह अनुसरण किया जाता है। “मैं अब मूड में नहीं हूं”, उसने बस नजरअंदाज किया और पास हो गई।
मैं उसकी प्रतिक्रिया से स्तब्ध था, लेकिन जाहिर है कि वह मुझे स्वीकार नहीं करेगा और तुरंत बिस्तर पर पहुंच जाएगा[super market ](https://antarvasnaxxxstory.blogspot.com/2020/04/super-market-m-meli-aunty-ki-chudai.html?m=1)

Source: reddit.com/r/Erotica/comments/gy8ig1/super_market_m_meli_aunty_ki_chudai